Jyoti Murder Case Kanpur: हत्यारें पीयूष को न्यायालय से राहत नहीं…

अपर जिला जज कोर्ट ने 2022 में सुनाई थी छह को उम्र कैद की सजा.. उच्च न्यायालय से नहीं मिली राहत तो...

Kanpur लायर्स चुनाव का परिणाम घोषित,अध्यक्ष श्याम नारायण सिंह और अभिषेक तिवारी बने महामंत्री।

कानपुर : लायर्स एसोसिएशन के नये अध्यक्ष और महामंत्री चुन लिये गये हैं। .बुधवार देर शाम अध्यक्ष पद...

कानपुर के पोस्टर पर मचा बवाल राहुल गांधी ‘कृष्ण’ और अजय राय बने अर्जुन….

राहुल गांधी की भारत जोड़ा न्याय यात्रा कानपुर पहुंची है. कानपुर के एक कांग्रेस नेता द्वारा लगवाया...

पश्चिम बंगाल में रिपब्लिक बांग्ला के रिपोर्टर को किया गिरफ्तार,जर्नलिस्ट क्लब ने की कड़ी निन्दा।

पश्चिम बंगाल में ‘रिपब्लिक बांग्ला’ टीवी न्यूज़ चैनल के पत्रकार सन्तु पान को गिरफ्तार कर लिया गया...

रेड टेप कल्चर’ को ‘रेड कार्पेट कल्चर’ में बदला, UP ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जब भी विकसित भारत की बात करता हूं तो इसके लिए नई सोच की बात करता...

IPS Amitabh Yash: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अमिताभ यश बने यूपी के नए ADG ला एंड ऑर्डर, जाने इनके बारे में।

IPS Amitabh Yash: यूपी पुलिस के सबसे चर्चित अधिकारियों में शामिल आईपीएस अमिताभ यश एडीजी ला एंड...

Kanpur News : पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन

पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक (71) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि ठंड लगने से...

यूपी में पांच आईपीएस अफसरों का तबादला। विपिन मिश्रा कानपुर में एडिशनल सीपी।

यूपी में पांच आईपीएस अफसरों का तबादला। विपिन मिश्रा कानपुर में एडिशनल सीपी। कमलेश दीक्षित डीसीपी...

#Kanpur News : जेके कैंसर बने रीजनल सेंटर, बढ़ेंगी सुविधाएं…

➡️चौथी बार उठी मांग, विधानसभा की याचिका कमेटी को दिया गया पत्र। कानपुर। जेके कैंसर को रीजनल सेंटर...

राज्यसभा चुनाव: सुधांशु त्रिवेदी, अमरपाल मौर्या और आरपीएन सिंह बीजेपी से प्रत्याशी, बीजेपी ने जारी की सूची

Rajya Sabha elections: राज्यसभा की दस सीटों के लिए होने वाले चुनाव में बीजेपी की तरफ से सुंधाशु...
Information is Life

➡लखनऊ- बारह रबी उल अव्वल से पहले प्रशासन की बैठक, इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया में हुई बैठक, धर्मगुरु फरंगी महली की अध्यक्षता में बैठक, बैठक में मुस्लिम समुदाय के लोग हुए शामिल, पुलिस प्रशासन,ज़िला प्रशासन के अधिकारी रहे मौजूद, जुलूस नहीं निकालने का उलमा ने लिया फैसला, जलसों और मिलाद में 100 लोग रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ- लखनऊ शहर में डेंगू का कहर लगातार जारी, अलग-अलग अस्पतालों में डेंगू के 36 मरीज मिले, कार्ड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए मरीज, 9 मरीजों को अस्पताल में किया गया भर्ती, शहर में चिकनगुनिया के 11 मामले आए सामने।

➡लखनऊ- परिवहन निगम धार्मिक स्थलों के बीच चलाएगा बसें, नवरात्र,दशहरा के दौरान धार्मिक स्थलों के लिए बसें, धार्मिक स्थलों की यात्रा करने वालों के लिए सुविधा, धार्मिक स्थलों के बीच 16 अक्टूबर तक चलेंगी बसें, सभी क्षेत्रीय प्रबंधन को बस संचालन के दिए निर्देश।

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने समीक्षा बैठक की, थानों की लम्बित विवेचनाओं की समीक्षा की गयी, विभूतिखंड और चिनहट थानों की समीक्षा की।

➡गाजियाबाद- प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी, बस के अगले पहिये में पंचर होने से पलटी बस, ग्रेटर नोएडा से गाजियाबाद आ रही थी बस, एलजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही थी, बस अनियंत्रित होकर दूसरी साइट से नीचे गिरी, दूसरी साइट से आ रहा बाइक सवार चपेट में आया, बस रेलवे पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी, बस में एलजी कंपनी के लगभग 8 कर्मचारी सवार थे, हादसे में 2 लोगों की मौत,नहीं हुई कोई पुष्टि, 3 से 4 लोग गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, रेस्क्यू कर बस को पुल के नीचे से निकाला गया, गाजियाबाद के भाटिया मोड़ आरोपी के पास हादसा।

➡गोंडा- मानवाधिकार हनन का मामला, श्रम सेवायोजन मंत्री का डीएम को पत्र, स्वामी प्रसाद मौर्य ने डीएम को लिखा पत्र, पूरे मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के निर्देश, डीएम ने एसडीएम को सौंपी मामले की जांच, करनैलगंज कोतवाल समेत 6 पर आरोप, एसडीएम ने सभी को बयान के लिए बुलाया, सीओ कैसरगंज की जांच में फंसे सभी लोग, 25 दिन से एसपी गोंडा दबाए हैं रिपोर्ट, आयोग को भेजी रिपोर्ट पर नहीं की कार्रवाई, करनैलगंज के चतरौली गांव का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में सामूहिक विवाह योजना का मजाक, सीएम विवाह योजना में विवाहिताओं की शादी, कई विवाहिताओं को शादी के मंडप में बैठाया, मंडप में दूसरी बार हुई विवाहिताओं की शादी, नम्बर बढ़ाने के लिए रचाया गया शादी का ढोंग, 151 कन्याओं के सामूहिक विवाह का था कार्यक्रम, कार्यक्रम में सरकारी पैसों का हुआ बंदरबांट, गौरा विधानसभा के छपिया का पूरा मामला।

➡मिर्जापुर- शहीद की पत्नी ने 7 लोगों पर दर्ज कराया केस, जेठ समेत 7 लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, शासन से मिले 1.5 करोड़ हजम करने का आरोप, कटरा कोतवाली में शहीद की पत्नी ने कराया केस, गाजीपुर जिले के लखनचंदपुर गांव निवासी है महिला।

➡गोरखपुर- युवक और लड़की ने खाया कीटनाशक दवा, परिजनों ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती, गांव के बाहर नए मकान में खाया कीटनाशक, एक ही गांव के रहने वाले हैं युवक और लड़की, गांव के बाहर युवक का नया मकान बन रहा है, सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡गोंडा- स्कूली छात्र की पिटाई का मामला, 13 दिन से पीड़ित काट रहा थाने का चक्कर, फिर भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, छात्र की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, दबंग ने छात्र को रोककर की थी पिटाई, छात्र की पिटाई में तीन और लोग भी शामिल, तरबगंज के रानीपुर पूरे छींटू का मामला।

➡मेरठ- अवैध धंधों में लिप्त चौकी इंचार्ज निलंबित, दो सिपाहियों पर भी कार्रवाई की गाज गिरी, जुआ, सट्टा, अवैध धंधों में लिप्त था दारोगा, दारोगा जितेन्द्र के खिलाफ एसएसपी की कार्रवाई,सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू हुई, लिसाड़ीगेट की समरगार्डन पुलिस चौकी का मामला।

➡कन्नौज- संदिग्ध परिस्थितियों में कई घरों में लगी आग, आग से करीब आधा दर्जन घर जलकर हुए खाक, घटना के समय ज्यादातर लोग घर के बाहर थे, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, पीड़ितों ने रंजिश में आग लगाने का लगाया आरोप, सदर कोतवाली क्षेत्र के चौधरियापुर गांव का मामला।

➡एटा- पशुओं से भरे ट्रक को सेल्स टैक्स अधिकारी ने पकड़ा, 6 गाय समेत 29 गोवंश का किया गया रेस्क्यू, कंटेनर छोड़कर ड्राइवर और गौ तस्कर हुए फरार, सदर विधायक विपिन वर्मा और एसडीम सदर पहुंचे, गोवंशों का रेस्क्यू कर छोड़ा गौशाला, एक गाय की मौत, एटा मलावन थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा का मामला।

➡इटावा- नवरात्र में गरबा नृत्य का हुआ आयोजन, माता रानी की मूर्ति के सामने आयोजन, भक्तों ने नृत्य कर कार्यक्रम का आयोजन किया, सदर विधायक समेत भक्त बड़ी संख्या में पहुंचे, वृन्दा आर्ट्स के द्ववारा कार्यक्रम हुआ आयोजित।

➡मेरठ- फाइनेंसर के घर में दिनदहाड़े डकैती का मामला, पुलिस ने एक डकैत की पहचान का किया दावा, 20 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने जुटाई, दो दिन की, जांच में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं, शास्त्रीनगर में दिनदहाड़े हुई थी डकैती की वारदात।

➡अम्बेडकरनगर- अलीगंज थाना पुलिस का गजब कारनामा, एक ही युवक की दो स्थानों पर गिरफ्तारी, अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने दिखाई गिरफ्तारी, गुडवर्क के चक्कर में पुलिस की हो रही किरकिरी, टांडा में बाइक चोरी में नामजद था अभियुक्त।


Information is Life