Jyoti Murder Case Kanpur: हत्यारें पीयूष को न्यायालय से राहत नहीं…

अपर जिला जज कोर्ट ने 2022 में सुनाई थी छह को उम्र कैद की सजा.. उच्च न्यायालय से नहीं मिली राहत तो...

Kanpur लायर्स चुनाव का परिणाम घोषित,अध्यक्ष श्याम नारायण सिंह और अभिषेक तिवारी बने महामंत्री।

कानपुर : लायर्स एसोसिएशन के नये अध्यक्ष और महामंत्री चुन लिये गये हैं। .बुधवार देर शाम अध्यक्ष पद...

कानपुर के पोस्टर पर मचा बवाल राहुल गांधी ‘कृष्ण’ और अजय राय बने अर्जुन….

राहुल गांधी की भारत जोड़ा न्याय यात्रा कानपुर पहुंची है. कानपुर के एक कांग्रेस नेता द्वारा लगवाया...

पश्चिम बंगाल में रिपब्लिक बांग्ला के रिपोर्टर को किया गिरफ्तार,जर्नलिस्ट क्लब ने की कड़ी निन्दा।

पश्चिम बंगाल में ‘रिपब्लिक बांग्ला’ टीवी न्यूज़ चैनल के पत्रकार सन्तु पान को गिरफ्तार कर लिया गया...

रेड टेप कल्चर’ को ‘रेड कार्पेट कल्चर’ में बदला, UP ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जब भी विकसित भारत की बात करता हूं तो इसके लिए नई सोच की बात करता...

IPS Amitabh Yash: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अमिताभ यश बने यूपी के नए ADG ला एंड ऑर्डर, जाने इनके बारे में।

IPS Amitabh Yash: यूपी पुलिस के सबसे चर्चित अधिकारियों में शामिल आईपीएस अमिताभ यश एडीजी ला एंड...

Kanpur News : पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन

पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक (71) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि ठंड लगने से...

यूपी में पांच आईपीएस अफसरों का तबादला। विपिन मिश्रा कानपुर में एडिशनल सीपी।

यूपी में पांच आईपीएस अफसरों का तबादला। विपिन मिश्रा कानपुर में एडिशनल सीपी। कमलेश दीक्षित डीसीपी...

#Kanpur News : जेके कैंसर बने रीजनल सेंटर, बढ़ेंगी सुविधाएं…

➡️चौथी बार उठी मांग, विधानसभा की याचिका कमेटी को दिया गया पत्र। कानपुर। जेके कैंसर को रीजनल सेंटर...
Information is Life

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, भाजपा राज में महंगाई चरम पर- प्रियंका, महंगाई की बोझ तले दबे मजदूर-किसान, सरकार ने NPK खाद पर 275 रूपए बढ़ाए, एनपी खाद पर 70 रू बढ़ा दिए- प्रियंका, डीजल के दाम 100 के पार पहुंचा दिए, केवल मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान- प्रियंका।

➡दिल्ली- सिंघु बॉर्डर पर दलित की हत्या की मामला, सोनीपत पुलिस ने मामले में 3 और गिरफ्तारी की, बाबा नरायण सिंह, निहंग भगवंत सिंह,गोविंद प्रीत सिंह गिरफ्तार , आरोपियों को पुलिस आज सोनीपत कोर्ट में पेश करेगी।

➡दिल्ली- प्रगति मैदान में ट्रेड फेयर की तैयारी जोरों पर,B2B में एग्जिबिटर्स की टाइमिंग 14-18 नवंबर,19 से 27 नवंबर तक आम लोगों की एंट्री होगी,सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक ही एंट्री,मेले में फोकस स्टेट यूपी और झारखंड हैं।

➡लखनऊ- श्रावस्ती और बहराइच जिले को मिली सौगात,सीएम योगी ने योजनाओं का किया लोकार्पण,बहराइच में 141 परियोजनाओं का लोकार्पण,श्रावस्ती में 87 परियोजनाओं का लोकार्पण,दोनों जिलों को 610 करोड़ की योजनाओं की सौगात,सीएम योगी ने वर्चुअली किया लोकार्पण।

➡लखनऊ- विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन, बीजेपी से नितिन अग्रवाल ने नामांकन किया, हरदोई से MLA नितिन अग्रवाल ने नामांकन किया, नितिन के नामांकन में सीएम योगी रहे मौजूद, BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी रहे मौजूद, समाजवादी पार्टी से नरेंद्र वर्मा ने नामांकन किया, सीतापुर के महमूदाबाद से विधायक हैं नरेंद्र वर्मा।

➡लखनऊ- आरएस कुशवाहा ने सपा ज्वाइन की, ज्वाइनिंग के बाद बोले आरएस कुशवाहा , पूरे प्रदेश से लोग हमारे साथ आए हैं-कुशवाहा, अपने समाज के लोगों को सपा से जोड़ेंगे-कुशवाहा, बसपा अपने मूल विचारों से भटक गई- कुशवाहा, पुराने नेता BSP छोड़कर सपा में आ रहे-कुशवाहा।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद कादिर राणा समाजवादी पार्टी में शामिल, आरएस कुशवाहा भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए, बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे आरएस कुशवाहा, कर्मचारी नेता हरिकिशोर तिवारी भी सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कराई।

➡लखनऊ- विधानसभा में कार्य मंत्रणा की बैठक शुरू, कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा बैठक में पहुंची, सपा नेता शाह आलम भी बैठक में पहुंचे, सपा नेता रामगोविंद चौधरी बैठक में पहुंचे, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित मौजूद, विधानसभा के कमरा नंबर 15 में चल रही बैठक।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, ‘घोषणा पत्र में कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखेंगे’, सुबह की चाय से रात का खाना तक महंगा है-अखिलेश, सबसे ज्यादा भूखे लोग भारत में सोते हैं – अखिलेश, कम वजन के बच्चे हमारे यहां पैदा हो रहे- अखिलेश, सरकारी नौकरी में युवाओं को छला गया – अखिलेश, त्योहार में बिजली नहीं दे पा रही सरकार- अखिलेश, जनता अपने वोटों से सरकार की कुटाई करेगी-अखिलेश।

➡लखनऊ- स्मैक तस्कर मो.यूसुफ और उस्मान गिरफ्तार,यूपी एसटीएफ ने बरेली से किया गिरफ्तार,आरोपियों से 1 करोड़ कीमत की स्मैक बरामद,7 लाख से अधिक कैश STF ने किया बरामद।

➡लखनऊ- कर्मचारी नेता हरि किशोर तिवारी सपा में शामिल, समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुए हरि किशोर, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

➡लखनऊ- झूलेलाल पार्क में किया जाएगा मेले का आयोजन, 28 अक्टूबर 2021 से शुरू होगा दीपावली मेला, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया जाएगा आयोजन।

➡बहराइच- सीएम योगी के कार्यक्रम पर मौसम ने फेरा पानी,तेज आंधी-तूफान और बारिश ने मचाई अफरातफरी,आंधी के चलते उड़े कार्यक्रम स्थल पर लगे स्टॉल,मौसम ने नहीं उतरने दिया मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर,वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम,वर्चुअली योजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी।

➡देवरिया- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या का बयान,‘2022 में BJP 300 से अधिक सीट जीतेगी’,UP के जनता के मन में BJP है- केशव मौर्या,‘विरोधियों ने माफियाओं,अपराधियों का विकास किया’,BJP ने सबका साथ सबका विकास किया है-केशव मौर्या,UP सुशासन और विकास के रास्ते पर है- केशव मौर्या,जनता कांग्रेस के नाटक को समझ चुकी है- केशव मौर्या।

➡नोएडा- मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से हादसा,पुलिस ने मां और बच्चे का किया रेस्क्यू,मां और बच्चे को अस्पताल में कराया भर्ती,3 मंजिला मकान पर गिरी आकाशीय बिजली,फेस 3 थानां क्षेत्र के बसई इलाके की घटना।

➡कानपुर- संजीत अपहरण-हत्याकांड की CBI जांच शुरू, कानपुर में IPS अपर्णा गुप्ता से होगी पूछताछ, परिजनों का दावा-पुलिस को दिए थे फिरौती के 30 लाख, घटनास्थल की दोबारा फोरेंसिक जांच होगी, 5 सवालों के जवाब तलाशेगी सीबीआई टीम, संजीत की हत्या की गई तो शव कहां गया?, फिरौती वाले 30 लाख की रकम बरामद क्यों नहीं?, संजीत से जुड़े सामान बरामद क्यों नहीं हुए?, आईपीएस समेत 9 पुलिस कर्मी हुए थे सस्पेंड।

➡मेरठ- किसानों ने बंद किया रेलवे कास्टिंग यार्ड,यार्ड के डंपर तोड़ रहे है गांवों की सड़कें,ओवरलोड वाहनों से टूटी सड़कें, किसान बेहाल,L&T कंपनी का है रेलवे कास्टिंग यार्ड,यार्ड के गेट पर ताला, ट्रक लगाकर गेट रोका,गेट के सामने बैठकर धरना दे रहे है किसान,शताब्दीनगर में है कंपनी का कास्टिंग यार्ड।

➡आगरा- थाने के मालखाने से 25 लाख गायब होने का मामला, थाने के हेड मोहर्रिर के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा, सभी लापरवाह पुलिस कर्मियों पर दर्ज होगी FIR, इंस्पेक्टर जगदीशपुरा के खिलाफ भी मुकदमा होना तय, एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने दी जानकारी।

➡आगरा- थाने के मालखाने से 25 लाख गायब होने का मामला,इंस्पेक्टर,दारोगा,सिपाही समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड,मुकदमा दर्ज करने के भी आदेश जारी,जगदीशपुरा थाने में हुई है 25 लाख की चोरी,आगरा एडीजी राजीव कृष्णा ने दी जानकारी।

➡बांदा- बांदा में अमन त्रिपाठी हत्याकांड का मामला,पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा सपा डेलीगेशन,13 अक्टूबर को केन नदी में मिला था शव,MLC अरविंद सिंह ने पीड़ित पिता से की बात,पुलिस की कार्यप्रणाली से दुखी है पीड़ित परिवार,शहर कोतवाली के बंगालीपुरा मोहल्ले का मामला।

➡ललितपुर- नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला,मामले में 4 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी,अबतक 11 आरोपी गिरफ्तार, 17 आरोपी फरार,पीड़िता ने 28 लोगों पर दर्ज कराया था मुकदमा,पुलिस की 11 टीमें आरोपियों की कर रही तलाश।

➡कौशाम्बी- दुकान का ताला तोड़कर पाइप के गोदाम में बीती रात हुई चोरी, लाखों की कीमत का सामान उठा ले गये चोर, कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज कस्बे के चंदवारी मोड़ की घटना


Information is Life