कानपुर : छोटे भाई को गोली मारकर हत्या करने वाले कलयुगी भाई को पुलिस ने 12 घंटे में दबोचा।

डीसीपी साउथ का बयान कानपुर में एक बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. दोनों छत पर...

दवा व्यापारी से मारपीट: भाजपा नेता और अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी का बयान Kanpur News: दोनों पक्षों के इस घटना लेकर...

कानपुर : CM की कानून व्यवस्था समीक्षा में सीसामऊ और अनवरगंज सर्किल अव्वल, कोतवाली सर्किल फिस्सडी।

सीएम योगी ने कानून व्यवस्था की समीक्षा की टॉप 10 सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले बदायूं का...

CM योगी ने महिलाओं के लिए प्रदेश के हर जिले में एक थाने का कोटा किया आरक्षित।

महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद देश का पहला प्रदेश बना यूपी जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी...

Law And Order Meeting: योगी ने ली कप्तानों और कोतवालों की क्लास, प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर को भी मिली फटकार

Lucknow News: कानून व्यवस्था और अपराध को लेकर सीएम योगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से महाबैठक...

सीटबेल्ट लगाने के बावजूद नहीं खुला एयरबैग; इकलौते बेटे की मौत, पिता ने आनंद महिंद्रा समेत 13 पर दर्ज करायी FIR..

कानपुर में सड़क हादसे में स्कॉर्पियो सवार युवक की मौत के मामले में आनंद महिंद्रा समेत कंपनी के 13...

Kanpur News: सड़क पर शराब के नशे में बीजेपी नेता का हाईवेल्टेज ड्रामा, युवक को पीट-पीटकर किया मरणासन्न।

कानपुर-भाजपा के पार्षद पति शराब के नशे में युवक की जमकर पिटाई,ओवरटेक करते समय पास ना मिलने पर...

Allahabad High Court में बढ़ी स्थायी न्यायाधीशों की संख्या, मिले 7 नए जज, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी मंजूरी

Prayagraj News: इलाहाबाद हाईकोर्ट के सात एडिश्नल जजों को स्थाई न्यायधीश बनाए जाने को लेकर...

कानपुर: मॉल कर्मी युवती से लूटपात और सामूहिक दुष्कर्म, लोकलाज के डर से नहीं बताई थी आपबीती, तीन गिरफ्तार..

Kanpur Crime: युवती और उसके मित्र को जब पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा हुआ, तो उसने घटना की सच्चाई...

UP Cabinet Expansion: क्यों नहीं हो पा रहा यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार? BJP की रणनीति में आए बदलाव की ये है वजह

UP News: उत्तर प्रदेश में महिला आयोग, गौ सेवा आयोग, एससी एसटी आयोग, पिछड़ा वर्ग आयोग समेत दर्जन भर...
Information is Life

➡दिल्ली- अफगान संकट पर दिल्ली में होगी NSA की बैठक, दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की बैठक होगी, भारत की अध्यक्षता में दिल्ली में बैठक की जाएगी, बैठक की अध्यक्षता एनएसए अजीत डोभाल करेंगे, पाकिस्तान और रूस को भी आमंत्रित किया गया, चीन, ईरान, ताजिकिस्तान, उज्बेकिस्तान भी आमंत्रित, अफगानिस्तान में मानवीय संकट पर बातचीत होगी, बैठक में सुरक्षा मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी, तालिबानी सरकार के शासन पर भी चर्चा की जाएगी, महिलाओं की सुरक्षा और शिक्षा पर भी चर्चा की जाएगी।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, यूपी में पहले गुंडाराज था-अनुराग ठाकुर, सपा-बसपा राज में गुंडाराज,भ्रष्टाराज था, जनता ने योगी सरकार बनाई थी- ठाकुर, गुंडाराज,भ्रष्टाचार से मुक्ति मिली- ठाकुर, योगी की कामदार,ईमानदार,दमदार क्षवि।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सरकार पर तंज, राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर कसा तंज, सबका विनाश,महंगाई का विकास-राहुल गांधी।

➡लखनऊ- भाजपा का सामाजिक संपर्क अभियान आज से, सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का शुभारंभ आज, सीएम योगी आदित्यनाथ सम्मेलन में पहुंचे, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव भी कार्यक्रम में मौजूद, उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे सीएम योगी।

➡लखनऊ- राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने किया प्रदर्शन, परिवर्तन चौक चैराहे पर किया गया प्रदर्शन, लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर किया प्रदर्शन, भारी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग शामिल, आशीष मिश्रा को रिहा करने की मांग की गई।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, सबका साथ सबका विकास हमारा नारा-CM, ‘आपकी उपस्थिति और उत्साह ऊर्जा देती है’, ‘BJP राष्ट्रवादी विचारधारा पर विचार करती’, सबके सुख की कामना, आरोग्य की कामना-CM, जाति के नाम पर विघटन नहीं होने देंगे-सीएम, सभी को योजनाओं का लाभ मिल रहा- सीएम, पहले गरीबों के आवास नहीं बन रहे थे-सीएम, आज 42 लाख आवास बना रहे -सीएम योगी, ‘आज कोयला संकट हैं,लेकिन हम बिजली देंगे’, त्योहार को फीका नहीं पड़ने देंगे- सीएम योगी, 2017 में हमने माटी कला बोर्ड का गठन किया-CM, हमने प्लास्टिक को भी बैन किया- सीएम योगी, प्लास्टिक गाय की मौत का भी बनती थी- सीएम, ‘इसबार 9 लाख मिट्टी के दीपक अयोध्या में जलाएंगे’, दंगाइयों को पहले की सरकार बढ़ावा देती थी-सीएम, साढ़े 4 सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ- सीएम, ‘कोरोना भी उत्साह और उमंग के आगे फेल हो गया’, दिवाली पर हमें भव्य आयोजन करना है- सीएम, अयोध्या में भव्य दीपोत्सव होगा- मुख्यमंत्री योगी, 9 लाख मकान शहरी लोगों को घर दे चुके हैं-सीएम।

➡लखनऊ- विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव का नामांकन , सपा से नरेंद्र सिंह वर्मा ने किया नामांकन , महमूदाबाद से सपा विधायक हैं नरेंद्र वर्मा, विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए किया नामंकन, सपा के कई नेता नामांकन कराने पहुंचे।

➡लखनऊ- भाजपा ने उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन की तैयारी की पूरी , नरेश अग्रवाल समेत सरकार के कई मंत्री विधानसभा में मौजूद, मुख्यमंत्री योगी के आने के बाद किया जाएगा नामांकन, सेंट्रल हाल पहुंचे भाजपा के तमाम विधायक और मंत्री।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद कादिर राणा सपा में शामिल, कादिर राणा समर्थकों के साथ सपा में शामिल, मुजफ्फरनगर से पूर्व सांसद हैं कादिर राणा।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसाकांड का मामला, 3 आरोपियों की पुलिस रिमांड अवधि पूरी, आज सुबह तीनों को फिर जेल भेज दिया गया, आरोपी शेखर भारती,अंकित दास,लतीफ काले, पीसीआर अवधि में SIT को कई जानकारियां मिली, अंकित दास के आवास से दो असलहे भी बरामद, घटनास्थल ले जाकर सीन रिक्रिएशन भी किया था।

➡हरदोई- तेज रफ्तार टैंकर ने दो महिलाओं को रौंदा, मॉर्निंग वॉक के दौरान महिलाओं को रौंदा, दोनों महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाली क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाइवे की घटना।

➡आगरा- पुलिस लाइन के बाहर तीन तलाक देने वाला गिरफ्तार, कॉउंसलिंग के लिए बुलाए गए दंपति में हुआ था विवाद, तांत्रिक के बहकावे में आ गये थे ससुरालीजन, तांत्रिक ने शांति के लिए दी थी नर बलि की सलाह, बच्चे की बलि देने की बात को लेकर हुआ था विवाद, ताजगंज पुलिस ने आरोपी इरफान खान को किया अरेस्ट।

➡ग्रेटर नोएडा- पेचकस गैंग से पुलिस की हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से बदमाश घायल, 1 लाख रुपए,3 दर्जन पेचकस,हथोड़े बरामद, ATM कार्ड,नम्बर प्लेट 4 तमंचे बरामद, बिटा 2 के चौहड़पूर के पास हुई मुठभेड़।

➡रायबरेली- बीमार महिला को ठेले पर लेकर पहुंचे अस्पताल, ठेले में बुजुर्ग महिला को लेकर लालगंज सीएससी पहुंचे, एम्बुलेंस न मिलने पर ठेले पर लेकर गए परिजन, महिला को ठेले पर ले जाने का वीडियो हुआ वायरल, लालगंज कोतवाली के आलमपुर गांव निवासी है महिला।

➡कौशाम्बी- पुरानी रंजिश में दो गुटों के बीच चली गोली, दोनो पक्षो के बीच कई राउंड चली गोली, गोली चलने से गांव मे मच गया था हड़कंप, फायरिंग में 3 लोगों को गोली लगने की सूचना, घायलो को अस्पताल में करवाया गया भर्ती, सराय आक़िल के चक पिन्हा का मामला।

➡कानपुर- बीजेपी के कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस चौकी के पास BJP कार्यकर्ता की हत्या, शराब के लिए 500 रुपए न देने पर हत्या, हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोप फरार, पुलिस ने फरार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी, पनकी के रतनपुर पुलिस चौकी के पास की घटना।

➡आगरा- DM और SSP ने चलाई 100 किलोमीटर साइकिल, 100 करोड़ वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा होने का उल्लास, बड़ी संख्या में लोगों ने भी चलाई 100 किलोमीटर साइकिल, जिला मुख्यालय से फतेहपुरसीकरी तक निकाली गई रैली, आगरा साइकिलिस्ट ग्रुप ने भी किया प्रतिभाग, जगह-जगह पुलिस ने संभाली व्यवस्था।

➡मुजफ्फरनगर- 18 अक्टूबर को ‘रेल रोको’ देश में आंदोलन, यूपी में किसान रेल रोककर करेंगे प्रदर्शन, प्रदर्शन में किसानों की होगी कई मुख्य मांगे, बिजली रेट, गन्ना भुगतान, महंगाई पर प्रदर्शन, किसानो की राजधानी सिसौली में आज पंचायत, बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत पंचायत में होंगे मौजूद।

➡बस्ती- न्याय के लिए सोमनाथ निषाद ने चुना अनोखा रास्ता, बस्ती से पैदल यात्रा पर निकले अयोध्या, भगवान श्रीराम से न्याय की जताई उम्मीद, पुलिस पर फर्जी मुकदमों में फंसाने का आरोप, दीपक सिंह पर फर्जी केस में फंसाने का आरोप, डीएम ऑफिस पर धरना देने से 4 दिन की जेल, भदेश्वरनाथ गांव का मामला।

➡आगरा- मालखाने से 25 लाख रुपए,2 पिस्टल गायब, थाने के मालखाने गायब होने से मचा हड़कंप, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच रहे, जगदीशपुरा थाना परिसर का मामला।j

➡मेरठ- मेरठ मेडिकल के प्राचार्य ने प्रभार छोड़ा, डॉ सुभाष सिंह नए मेडिकल प्राचार्य बने, वरिष्ठाक्रम को ताक पर रखने के आरोप, डॉ तुंगवीरसिंह है मेडिकल के वरिष्ठ डॉक्टर, नियमविरूद्ध तैनाती से एक खेमे में रोष।

➡ललितपुर- आदिवासी किशोरियों से छेड़छाड़ का मामला, शोहदों ने फोटो खींचकर किया था वायरल, आरोपियों पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, पुराकालं थाना क्षेत्र गांव का मामला।

➡प्रयागराज- बुजुर्ग की ईंट से कूच-कूचकर हत्या की, ईट-पत्थर से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, बेटे पर ही हत्या करने का लगा आरोप, आरोपी बेटा घर छोड़कर मौके से फरार, होलागढ़ के मुकंदपुर गांव का मामला।


Information is Life